''बिग बाॅस 13'' के इस कंटेस्टेंट से सनी लियोन ने कर ली थी तोबा, शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का लगाया था आरोप!

10/19/2019 11:31:59 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 का एक कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। यह कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। बीते दिनों ही पारस वे शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की निजी जिंदगी के बारे में खुलासे किए।

उनके इस खुलासे के बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं अब पारस की जिंदगी से जुड़ा भी एक किस्सा सामने आया है, जिससे लोग काफी हैरान हो गए हैं।

खबरें आ रही हैं कि पारस पर फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोन छेड़खानी का आरोप भी लगा चुकी हैं। इस बात का खुलासा एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पारस पर छेड़खानी का आरोप सनी लियोनी ने 'स्प्लिट्सविला' के दौरान लगाया था।

 

खबर के अनुसार जब सनी शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से बात करती थीं तो वह उन पर लाइन मारते थे। जब पारस ने सनी से छेड़खानी की कोशिश की तो सनी ने इसकी शिकायत शो के निर्माता से की थी।

 

जब पारस की हरकत के बारे में सनी के पति डेनियल को पता चला तो उन्होंने एक्ट्रेस के साथ शूटिंग पर जाना शुरू कर दिया। डेनियल की वजह से किसी की भी सनी से बात करने की हिम्मत नहीं होती। फिर भी पारस नहीं मानें। इसके बाद सनी ने 'स्प्लिट्सविला' के मेकर्स से गुजारिश की थी कि वह पारस को शो पर दोबारा न बुलाए। 

दिल फेंक आशिक हैं पारस 

बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में पारस को दिल फेंक कहा जाता है। पारस शो के दौरान ज्यादातर लड़कियों के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। यहां तक कि पारस को लेकर शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा का कई बार घर में झगड़ा भी हो चुका है। यहां तक कि 'वीकेंड का वार 'में कई बार पारस को लेकर इस पर बात भी हो चुकी हैं।

Smita Sharma