'पब्लिसिटी के लिए निशा को गोद लिया है' ऐसा कहने वालों पर भड़कीं सनी लियोन, बोलीं- जज करने से पहले मेरी जिंदगी के 5 मिनट जी कर देखो

3/4/2022 1:42:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी लियोन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ तीन बच्चों की सुपर मॉम भी हैं। सब जानते हैं कि सनी ने बेटी निशा को गोद लिया था, जबकि उनके दो बेटों नोआ और अशर का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने तीनों बच्चों का बखूबी ख्याल रखती हैं। इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर आउटिंग के दौरान बेटी निशा का हाथ न पकड़ने को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन ने पेरेंटिंग पर सवाल खड़े करने वालों के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।
 

 


ट्रोल्स के आरोप कि सनी लियोनी ने पब्लिसिटी के लिए निशा को गोद लिया है पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस बोलीं- मेरे ख्याल से जिस इंसान ने ये लिखा वो मेरी डेली लाइफ का हिस्सा नहीं है। मुझे नहीं चाहिए कि एक तस्वीर मेरी पेरेंटिंग को बताए और मुझे जज करे। घर पर बैठकर मुझे जज करने से पहले मेरी जिंदगी के कम से कम 5 मिनट जी कर देखो।

 

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''ये बेहूदा है। बचकाना है। कोई भी पेरेंट ये जान पाएगा कि बच्चों को बड़ा करना, उन्हें पालना क्या होता है। उन्हें मालूम होगा कि बहुत सारे बच्चों को कैसे पाला जाता है। जो भी कमेंट्स किए गए उनके लिए बस यही कहूंगी कि ग्रो अप।''

 

काम की बात करें तो सनी लियोन जल्द ही वेब सीरीज अनामिका में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है।

Content Writer

suman prajapati