सनी लियोन बनीं आफत, 100 लोगों के लिए खिलाफ मामला दर्ज

8/19/2017 12:38:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा सनी लियोन दो दिन पहले एक मोबाइल स्टोर के उद्घाटन के लिए कोच्‍चि पहुंची। सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए रोड पर हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां तक लोगों ने स्टेज पर लगी होर्डिंग उखाड़ डाली। दरअसल, लोग सनी की तस्वीर लेना चाहते थे। भीड़ के इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पडा।

इस इवेंट की वजह से कोच्‍ची ट्रैफिक पुलिस को महात्मा गांधी रोड पर ट्रैफिक कंट्रोल करना बेहद मुश्किल हो गया। इस वजह से लोगों को ट्रैफिक को लेकर काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा।  पुलिस ने मोबाइल स्टोर के मालिक और अन्य 100 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 283 और 34 के तहत शहर में कई घंटों तक ट्रैफिक रोकने के खिलाफ मामला दर्ज किया।

सनी लियोन के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बसों और इमारतों पर चढ़े दिखाई दिए। सनी लियोन की कार बड़ी मुश्किल से भीड़ से निकाली गई। बाद में सनी लियोन ने कोच्‍ची से अपना एक वीडियो पोस्‍ट करके लिखा, 'मेरे पास कोच्चि के लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है, मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करती हूं। मैं 'गॉड्स ओन कंट्री' को कभी नहीं भूल पाउंगी। शुक्रिया