कोरोना वायरस में सनी लियोन ने बढ़ाया मदद का हाथ, पति डेनियल के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को बांटे खाने के पैकेट

6/7/2021 4:38:48 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण लोगों को आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। लोगों को एक वक्त की रोटी जुटाने में भी मुश्किल हो रही है। इस संकट की घड़ी में स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं।

अब एक्ट्रेस सनी लियोन में भी जरूरतमंद लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है और पति डेनियल वेबर के साथ मिल कर उन्हें खाने के पैकेट बांटे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


तस्वीरों में सनी पति डेनियल के साथ एक ट्रक के सहारे जरूरतमंद लोगों को खाने के पैकेट बांटती नजर आ रही है। सनी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। इसके साथ सनी ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

वहीं डेनियल टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सनी अपने साथियो के साथ ट्रेक में खड़ी है और पति डेनियन को फूड के पैकेट दे रही है और वह लोगों में बांट रहे हैं। सनी और डेनियल के इस नेक काम की हर तरफ सहारना हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


काम की बात करें तो सनी इन दिनों फिल्म शेरों की शूटिंग में बिजी है। श्रीजीत विजयन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

Content Writer

Parminder Kaur