7 साल की हुईं सनी लियोनी की बेटी निशा, लाडली पर प्यार लुटाते हुए डेनियल बोले-'आप भगवान का एक तोहफा हो'

10/16/2022 9:05:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। कपल ने जुलाई 2017 में 21 महीने की बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम निशा वेबर है। वहीं नोआ और अशर का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। सनी लियोनी अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं। उनकी तस्वीरें एक्ट्रेस इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। सनी काम और फैमिली के बीच बैलेंस बनाकर चलती हैं।

उन्हें जब भी समय मिलता है वह तीनों बच्चों और पति के साथ आउटिंग पर निकल जाती हैं। 14 अक्टूबर को सनी और डेनियल ने अपनी लाडली का 7th बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी बेहद ही प्यारी तस्वीरें सनी ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में बर्थडे गर्ल निशा पीच ड्रेस में प्रिंसेस दिखीं। वहीं सनी व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक पैंट में स्टनिंग दिखीं। चारों तरफ रंगे बिरेंगे गुब्बारे और कार्टून थे। तस्वीर में सनी ने अपनी लाडली को पीठ पर उठा रखा था। तस्वीर के साथ सनी ने लिखा-'मेरी बच्ची निशा को 7 वां जन्मदिन मुबारक !! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें वैसे ही मुस्कुराते और चमकते हुए देखना चाहती हूं जैसे तुम हो !!'

 


डेनियल ने निशा को बताया भगवान का उपहार 

सिर्फ यह नहीं! डॉटिंग डैडी, डेनियल वेबर ने भी निशा वेबर पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने निशा की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह झील के किनारे नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो निशा टी-शर्ट, डेनिम स्कर्ट और कूल स्नीकर्स पहने हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'हर चीज के लिए धन्यवाद !!! जन्मदिन मुबारक हो - मेरे पास आपके लिए कितना प्यार है इसका वर्णन कोई शब्द नहीं कर सकता !!!!!! आप भगवान से एक उपहार !!!'

सनी और डेनियल ने 2011 में शादी की थी। इस जोड़े ने 2017 में निशा को गोद लिया और बाद में 2018 में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों नोआ और अशर का स्वागत किया। जहां सनी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हैं वहीं उनके बच्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma