सनी लियोन बचपन में दिखती थी ऐसी, ऐसे बनी एडल्ट स्टार जानें पूरी कहानी

1/30/2018 2:10:13 PM

सनी लियोन की फोटो : एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड आने के पीछे सनी लियोन (Sunny Leone) का मकसद सिर्फ इतना था कि वह अपनी इमेज बदलना चाहती थीं। लेकिन उनके पांच साल लंबे बॉलीवुड करियर पर नजर डालें तो उनके हिस्से- 'जिस्म' 'रागिनी एमएमएस-2', 'वन नाइट स्टैंड' और 'तेरा इंतजार' जैसी फिल्में ही मिली हैं।

इन फिल्मों में उनके रोल से ज्यादा फोकस अंग प्रदर्शन पर ही रहा। लिहाजा, अब सनी लियोन ने करियर से जुड़ा बड़ा फैसला किया है। आज हम आपको सनी की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसके बारे में कम लोग ही जानते हैं। 

सनी लियॉन का असली नाम 

कनाडा के एक सिख पंजाबी परिवार में जन्मी सनी की पढ़ाई कैथोलिक स्कूल से करवाई गई। उनका जन्म 1981 में 13 मई को हुआ था।

सनी लियोन की Childhood Pic

सनी लियोन इमेज

सनी लियॉन बनना चाहती थी नर्स

एडल्ट इंडस्ट्री में प्रवेश से पूर्व सनी यूएस की एक बेकरी में काम किया करती थी। सनी की नर्स बनने की ख्वाइश थी और उन्होंने पढ़ाई भी की लेकिन वे मॉडलिंग करने लगी और एडल्ट इंडस्ट्री में उन्हें काम मिल गया।

सनी लियोन का बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म जिस्म 2 से सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वे रागिनी एमएमएस 2 एक पहेली लीला इत्यादि कई फिल्मों में दिखी और बेहतरीन काम किए।

सनी को लेकर भारत में कई बार जंग छिड़ गई। जहाँ एक तरफ लोगों ने जम कर विरोध किया वहीँ दूसरी तरफ रातों रात उनके ट्विटर फोल्लोवेर्स बढ़ते चले गए। बिग बॉस में पहली बार दिखने पर लोगों ने सनी को गूगल पर सर्च किया।

 


 

Konika