सनी लियोन ने केरल में सेलिब्रेट किया दोनों जुड़वा बेटों का बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

2/12/2021 3:52:03 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों केरल में स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही है। सनी ने केरल में ही अपने दोनों जुड़वा बेटों रोह और अरश का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
एक तस्वीर में सनी पति डेनियल वीबर और तीनों बच्चों के साथ नजर आ रही है। एक में एक्ट्रेस के दोनों बेटे केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक में सनी पति डेनियल के साथ मस्ती करती हुई और बच्चे भी पानी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के दोनों बेटे बहुत क्यूट लग रहे हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस पूरी फैमिली, रणविजय सिंह और कई सारे लोगों के साथ दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सनी ने लिखा- "मेरे बच्चे अशर और नोह 3 साल के हो चुके हैं। आप एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन आप बहुत ही प्यारे, बुद्धिमान और केयरिंग हैं। मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि आप दोनों ही तीन साल के हो चुके हो और रोजाना ही मुझे अपनी कही गई चीजों से सीखी गई चीजों से हैरान करते हो।

PunjabKesari

आप दोनों ही बहुत भाग्यशाली हैं। जो कि आपको इतने प्यारे पापा मिले और इतना प्यार करने वाली बहन मिली। मैं इस बात से बहुत ही खुश हूं कि मुझे मेरी जिंदगी में आप तीन बच्चे मिले। यह कोई मायने नहीं रखता कि कितनी उदास, थकी हुई और तनाव में हूं,

PunjabKesari

लेकिन आपकी प्यारी सी आवाज जो कहती है, 'मम्मा, आई लव यू', मुझे दुनिया भुला देती है और मेरे दिल को भी खुश कर देती है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं और आप लोगों को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।" फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें सनी के दोनों बेटे 3 साल के हो गए हैं। एक्ट्रेस तीन बच्चों की मां है। सनी अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News