सनी लियोन ने सेलिब्रेट किया बेटी निशा का 6वां बर्थडे, सोशल मीडिया पर छाई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

10/15/2021 4:00:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन की बेटी निशा 14 अक्तूबर को 6 साल की हो गई है। एक्ट्रेस ने बेटी का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में सनी का पूरा परिवार नजर आ रहा है। निशा पिंक फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही है। एक्ट्रेस का घर रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा हुआ है। पूरा परिवार अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहा है। सभी एक-साथ काफी खुश लगे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए सनी ने लिखा- 'जन्मदिन की बधाई स्वीट एंजल निशा कौर वेबर। आप हमारी जिंदगी कि रौशनी हो, जब हमें पता चला कि आप हमारी बच्ची बनने जा रही हैं। आज मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि आप पांच साल की होने जा रही हैं। आप स्मार्ट, लविंग, केयरिंग और हमेशा अपने भाइयों का ध्यान रखने वाली हैं और भगवान का खूबसूरत तोहफा हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में पहले महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से निशा को गोद लिया था और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा था। निशा उस समय 21 महीने की थी। निशा को सनी से पहले 11 कपल ने गोद लेने से मना कर दिया था। यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी। 

Content Writer

Parminder Kaur