घर में धूमधाम से सनी लियोन ने सेलिब्रेट किया अपने जुड़वा बच्चों अशर और नोआ का बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ''तुम्हारे बिना जिंदगी अधूरी''

2/12/2022 6:27:01 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन के जुड़वा बच्चे अशर और नोआ 4 साल के हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।


सनी ने घर पर ही बच्चों की बर्थडे पार्टी होस्ट की। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेश की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस तीनों बच्चों और पति के साथ पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बाकी फैमिली मैंबर्स और दोस्तों के साथ नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सनी ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे अशर और नोआ! आप दोनों के बिना जीवन अधूरा होगा! तुम मेरे दिन की रोशनी और हंसी हो! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें सनी ने अपने बॉयफ्रेंड डेनियल वेबर से जनवरी 2011 में शादी की थी। साल 2018 में कपल सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बेटों अशर और नोआ के पेरेंट्स बने। शादी के कुछ साल बाद सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने 'निशा' रखा। सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur