Birthday Special: अपनी हाई डिमांड के कारण Sunny ने गवांई थी ये फिल्म, फिर बॉलीवुड डेब्यू करने में लगे 7 साल

5/13/2023 11:04:26 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने एडल्ट फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपने दम पर नाम कमाया है। सनी की क्यूटनेस के लाखों को लोग दीवाने हैं।  सनी तो बिग बॉस में आने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका मिला था। आज एक्ट्रेस अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास दिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें। 

 

सभी लोग यहीं जानते हैं कि, सनी लियोनी पर सबसे पहली नजर विक्रम भट्ट की पड़ी थी और उन्होंने ही सनी को अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था। हालांकि, बहुत कम लोग ये जानते हैं कि, सनी को पहली बार फिल्म मेकर मोहित सूरी ने अपनी फिल्म में अप्रोच किया था। जी हां, मोहित सूरी ने सुपरहिट फिल्म कलयुग (2005) के लिए ऑफर दिया था। 

बता दें कि, बिग बॉस में आने से पहले ही सनी लियोनी की बॉलीवुड में चर्चा होने लगी थी। यही वजह थी कि, मोहित सूरी ने सनी को कलयुग में कास्ट करने का मन बनाया था। लेकिन सनी की हाई डिमांड के कारण ऐसा मुमकिन नहीं हो सका। दरअसल, सनी लियोनी ने इस फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी। लेकिन मोहित सूरी ये फीस फिल्म के बजट के बाहर ली और उन्होंने फीस देने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म में उन्होंने अपनी बहन स्माइली सूरी को कुणाल खेमू के अपोजिट कास्ट किया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे। 

लेकिन इस फिल्म के हाथ से निकलने के बाद सनी लियोनी को 7 साल कोई काम नहीं मिला था और फिर उन्होंने भट्ट कैंप के साथ 2012 में आई जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म कुछ खास तो नहीं चली , लेकिन इसके बाद सनी लियोनी को बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने का मौका जरूर मिला। 


सनी ने अब तक 'जैकपॉट' (2013), 'रागिनी एमएमएस 2' (2014), 'एक पहेली लीला' (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015), 'मस्तीजादे' (2016), 'वन नाइट स्टैंड' (2016) जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वे टीवी शो 'स्पिल्ट्सविला' के सातवें और आठवें सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News