Good News: बुआ बनीं सनी लियोन, भाई के घर गूंजी बेटी की किलकारी

8/21/2021 9:34:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। सनी लियोन बुआ बन गई हैं। सनी लियोन के भाई सुदीप वोहरा और उनकी वाइफ करिश्मा नायडू के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। इस खुशखबरी की जानकारी  सनी लियोन ने अपनी प्यारी भतीजी के संग तस्वीर शेयर कर दी। तस्वीरों में सनी अपने भाई सनी वोहरा और भाभी करिश्मा नायडू के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में सनी और उनके भाई-भाभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ में उनकी बेबी गर्ल भी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में सनी लियोन अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने न्यूबाॅर्न बेबी को अपने हाथ में कपड़ा हुआ है।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा- 'मैं ये बात गर्व से कह सकती हूं कि बेबी लिया कौर का जन्म लाइफ में सब कुछ बदलने जैसा है। केवल भगवान का फैसला होता है कि कब जीवन शुरू होता है और मैंने ये मेरी आंखों के सामने मेरे भाई और भाभी की वजह से देखा है। मैं बहुत प्राउड हूं उन्होंने जो भी हासिल किया है। मैं जानती हूं कि वो सबसे अच्छे पेरेंट्स बनेंगे। तुम दोनों को बहुत सारा प्यार।' 

PunjabKesari

सनी के भाई सनी वोहरा और भाभी करिश्मा के यहां 10 अगस्त को उनकी बेटी का जन्म हुआ। भाभी की डिलीवरी के दौरान सनी उनके साथ ही थीं। सनी के भाई ने अपनी बेटी का नाम लिया कौर रखा है। फैंस भतीजी संग सनी लियोन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोन की अपकमिंग तमिल फिल्म 'शेरो' है। फिल्म को श्रीजित विजयन ने डायरेक्ट किया है और इसे तमिल के अलावा हिंदी, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News