पति संग स्प्लैश फैशन के सीईओ की बर्थडे पार्टी में पहुंची सनी, मिनी स्कर्ट में दिखा ग्लैमरस लुक

12/3/2019 12:05:20 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी बोल्ड इमेज से दूर फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्हे आए दिन पति और तीनों बच्चों के साथ स्पाॅट किया जाता है। आए दिन वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इस बीच एक बार फिर सनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। दरअसल, बीती रात सनी पति डेनियल वेबर के साथ स्प्लैश फैशन के सीईओ रजा बेग की बर्थडे पार्टी में पहुंची।

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सनी ब्लैक टाॅप और मेहरून मिनी स्कर्ट में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं।
सटबल मेकअप, ब्लो ड्राइड हेयर्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। फुटविअर की बात रें तो उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की हैं।

वहीं डेनियल की बात करें तो वह ब्लैक शर्ट, ग्रे जींस और डेनिम जैकेट में हैंडसम दिखे। दोनों ने मीडिया को जमकर पोज दिए। फैंस सनी और डेनियल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि ता दें कि सनी और डेनियल बीते साल ही सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चो के माता-पिता बने हैं। उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों का नाम अशर और नोहा रखा है। इससे पहले उन्होंने 2017 में महाराष्ट्र के एक गांव से बेटी निशा को गोद लिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी हॉरर रोमांटिक फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2' में भी दिखेंगी। 

Smita Sharma