पति डेनियल के साथ ट्रेलर की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं सनी लियोन, दिखा हाॅट अंदाज

7/11/2018 11:30:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सोमवार को मुंबई के अंधेरी स्थित हार्ड रॉक कैफे में फिल्म के ट्रेलर की सक्सेज पार्टी  रखी गई।  इस पार्टी में सनी पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची। इस दौरान सनी येलो कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई। इसके साथ सनी फिल्म का प्रमोशन करती भी दिखी।

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

इवेंट के दौरान सनी लियोन ने पत्रकारों के कई सारे सवालों के जवाब दिए। अपनी इमेज को लेकर देश में लगातार आलोचनाओं का शिकार रहीं सनी लियोनी ने सवाल के जवाब में कहा कि, उन्हें लगता हैं  वो सॉफ्ट टारगेट हैं, बाकी उन्हें लोगों की बातों अब से फर्क नहीं पड़ता। वहीं पोर्न इंडस्ट्री संबेधित सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि अगर पोर्न को दुनिया में ज्यादातर लोग गलत समझते पोर्न इंडस्ट्री बंद हो चुकी होती। 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

बता दें कि सनी की यह फिल्म एक वेब सीरीज है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सनी का हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिला। सनी के फैंस को यह ट्रेलर इतना पसंद आया कि वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ है।

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले पोर्न इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में 'बिग बॉस' सीजन पांच में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था। 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

Punjab Kesari