अमेज़न मिनी टीवी के सेलेब्रिटी टॉक शो ‘By Invite Only’ में दिखेंगे सनी लियोन और डेनियल वेबर

2/13/2023 4:59:35 PM

मुंबई। अमेज़ॅन मिनी टीवी अमेज़ॅन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्रीमियम सेवा मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए तैयार है। अमेज़ॅन मिनी टीवी सेलिब्रिटी टॉक शो के सीज़न 3 लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस रोचक शो के लेटेस्ट एपिसोड में स्टार-स्टडेड सेलिब्रिटी लाइन-अप का वादा किया गया है। कार्यवाही की शुरुआत करते हुए, शो में आने वाले पहले मेहमान बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल सनी लियोन और डेनियल वेबर होंगे।

लेटेस्ट प्रोमो में बेहद खूबसूरत सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर को दिखाया गया है, जो दर्शकों को एक मनोरंजक गपशप की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

‘By Invite Only’  का हिस्सा बनने पर सनी लियोनी ने कहा, ''जब टॉक शो की बात आती है तो हम सभी में उत्सुकता और प्यार होता है क्योंकि इसमें और भी बहुत कुछ होता है जिसके बारे में बात की जाती है और यह एक ऐसा मंच है जहां दर्शकों को पता चलता है। उनके पसंदीदा व्यक्ति/व्यक्तित्व सिर्फ काम के अलावा थोड़े करीब हैं। मुझे तब से टॉक शो का प्रशंसक होना याद है। मैं भी डेनियल के रूप में थोड़ा नर्वस हूं और मुझे यह सुनिश्चित करना है कि हम बार को ऊपर ले जाएं और अन्य मेहमानों के लिए एक बेंचमार्क सेट करें (हंसते हुए)। मैं अपने पति के साथ ढेर सारी मस्ती और हंसी का इंतजार कर रही हूं और किसी भी तरह की परेशानी से दूर रहने की कोशिश कर रही हूं।”

यह टॉक शो द जूम स्टूडियो द्वारा निर्मित है और 14 फरवरी 2023 से प्रीमियर होगा, अमेज़ॅन मिनी टीवी पर मुफ्त में उपलब्ध होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News