अरबाज खान से इश्क फरमा रही हैं सनी लियोन

9/12/2017 5:52:12 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और सनी लियोन दोनों ‘तेरा इंतजार’ फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। ‘तेरा इंतजार’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म की टैगलाइन हैः सर्च फॉर लव बिगिंस। फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है और यह 24 नवंबर को रिलीज होगी। 

 

वैसे इन दोनों सितारों के लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है क्योंकि सनी के आइटम सॉन्ग को छोड़ दिया जाए तो उनकी फिल्में कोई रंग नहीं जमा सकी हैं। बता करें अरबाज खान की, तो उनकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। वह भाई सलमान खान की फिल्मों में नजर आते रहते हैं, और उसके अलावा छोटी फिल्मों में दिखते हैं। लेकिन कामयाबी उन्हें छूकर भी नहीं गई है। ऐसे में यह फिल्म दोनों ही कलाकारों के लिए अहम हो जाती है। 

गौरतलब है कि सनी लियोन के लिए बॉलीवुड का सफर आसान नहीं रहा। उनके ऊपर लगे पोर्न स्टार के टैग ने जहां कई चीजों को आसान बनाया वहीं बॉलीवुड में सनी लियोन को स्वीकार्यता आसानी से नहीं मिली है। हाल ही में सनी लियोन ने अपने इस दर्द को बखूबी साझा किया था। नेहा धूपिया ने सनी लियोने से पूछा, “आप ने एक जगह कहा था कि आपके पहले पुरस्कार समारोह में से एक में आपको स्टेज पर आना था और अन्य महिला और एक्टर के साथ मंच साझा करना था। लेकिन सब ने ही न कह दिया था।