''हैप्पी एनिवर्सरी पाजी-परजाई..सनी कौशल ने पंजाबी स्टाइल में दी विक्की-कैटरीना को बधाई, शेयर की ''भैया-भाभी'' की खूबसूरत तस्वीर

12/9/2023 4:16:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। कपल 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधा था और आज दोनों को प्यार से लाइफ बिताते पूरे दो साल हो गए हैं। आज विक्की कैटरीना की दूसरी सालगिरह है और इस मौके पर सनी कौशल ने खास पोस्ट कर अपने भैया-भाभी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।


विक्की कौशल के भाई और एक्टर सनी कौशल ने लव बर्ड को पंजाबी स्टाइल में वेडिंग एनिवर्सरी विश की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी पाजी-परजाई जी। आप दोनों यू हीं एक दूसरे की धूम पर जिंगदी भर नाचते रहें। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं।' सनी कौशल ने ये तस्वीर कैटरीना और विक्की की हल्दी सेरेमनी से शेयर की है, जिसमें दोनों जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, सनी कौशल अपनी भाभी कैटरीना कैफ संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर अपनी परजाई संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैटरीना बहुत धार्मिक हैं। उन्हें धर्म की बातें करना पसंद है और मैं भी ऐसा ही हूं। हम दोनों इस टॉपिक पर खूब बातें करते हैं। जब मैं भाई और भाभी एक साथ होते हैं तो खूब मजे करते हैं। हमारे बीच जमकर हंसी मजाक होती है। हम तीनों एक दोस्त की तरह हैं।


 

Content Writer

suman prajapati