''मेरे जीवन के सबसे अच्छे इंसान को बधाई..सनी कौशल ने भाभी कैटरीना को किया बर्थडे विश, तस्वीर में देखते ही बनी देवर-परजाई को मस्ती

7/16/2023 3:23:36 PM

मुंबई. बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से हमेशा फैंस का दिल जीता है। अपने हर अंदाज से सबका मन मोहने वाली कैटरीना अपने घर की भी लाडली बहू हैं। ससुराल में एक्ट्रेस की फैमिली संग हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। वहीं आज कैटरीना के बर्थडे पर उनके देवर सनी कौशल ने खास पोस्ट शेयर कर भाभी को बधाई दी है। सनी का कैटरीना के लिए किया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भाभी कैटरीना को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा-, "मेरे जीवन के सबसे अच्छे इंसान कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं..आपको ढेर सारा प्यार और बड़ा सा टाइट हग...।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी कौशल अपनी प्यारी भाभी संग समंदर के बीचों बीच नाव पर बैठे क्यूट पोज दे रहे हैं। इस दौरान कैटरीना व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। सनी ने अपनी भाभी को विश करते हुए उनके सिर पर ताज लगाया है। यानी तस्वीर में देवर-भाभी की क्यूट केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

 


बता दें, सनी कौशल और उनकी भाभी कैटरीना की खूब पटती है। एक इंटरव्यू में सनी ने अपनी भाभी के बारे में खुलकर बात की थी और बताया कि वह कैटरीना को परजाई कहते हैं। उन्होंने भाभी के साथ अपनी इक्वेशन को अच्छा बताया था। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही पॉजिटिव हैं। उनके आने से परिवार में पॉजिटिव एनर्जी आई है।

Content Writer

suman prajapati