बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी को कंगना की 'पंगा' में मिला काम, बिखेरेंगे अपनी आवाज़ का जादू

1/10/2020 7:10:50 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः टीवी शो 'इंडियन आइडल 11' का हिस्सा रहे सनी हिंदुस्तानी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है जो कि कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' से जुड़ी हुई है। उन्हें इस फिल्म में ब्रेक मिला है यानि वो इस फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी एक परफॉर्मेंस वायरल होने के बाद म्यूजिक कंपोजर शंकर, एहसान और लॉय ने उनसे संपर्क किया और अश्वनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में उन्हें एक मौका दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इंडियन आइडल 11 के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी को नुसरत साहिब की रूह कहा जाता है और ऑडि‍शन के वक्त से ही उन्होंने ढेरों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सनी को कई फिल्मों में गानें के ऑफर मिल चुके हैं। शो में बहुत से दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। हर कलाकार सनी की आवाज़ के दीवाने बन गए। कुछ ने तो सनी को अपने साथ काम करने का ऑफर भी दे दिया।

बता दें सनी की आवाज़ में उस्ताद नुसरत फतेह अली खान जी की झलक दिखती है। उनके गानें सुनकर साफ अहसास किया जा सकता है कि उन्होंने अपने जीवन में काफी मेहनत की है।

Pawan Insha