क्यों किसी सोशल ग्रुप का हिस्सा नहीं है सनी!!

9/7/2017 10:44:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन फिल्म इंडस्ट्री में सच्चे दोस्त बनाना नहीं चाहती है। सनी लियोन ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। 

उनका कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सच्चे दोस्त बनाना पसंद नहीं करती है। उन्होंने बताया कि वह मुश्किल से ही ऐसा कर पाती है। सनी लियोन से जब एक टीवी शो में पूछा गया कि क्या उन्होंने इंडस्ट्री में असली दोस्त बनाए हैं तो सनी ने कहा कि उन्होंने जिन लोगों के साथ काम किया है उनमें से कुछ लोगों के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हुई लेकिन वह लोगों से सिर्फ तभी मिलती हैं जब वो उनके साथ काम कर रही होती हैं।  

सनी ने बताया कि वह किसी सोशल ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं उन्हें ये बात हैरान करती है कि लोग उन्हें नहीं जानना चाहते जबकि वो उनमें एक ऐसे इंसान को जानना चाहते हैं जो वो नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जब वो शुरुआती दिनों में एक अवार्ड शो में हिस्सा ले रही थीं तब कोई भी उनके साथ स्टेज पर जाने के लिए तैयार नहीं हुआ था। ऐसे में चंकी पांडे आगे आए वो उनके साथ स्टेज पर गए। सनी और उनके पति ने हाल ही में एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम निशा है। सनी ने बताया कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं, निशा पहले सिर्फ मराठी जानती थी लेकिन अब धीरे धीरे वो अंग्रेजी भी समझने लगी है।