36 साल पहले इस लड़की संग सांसद सनी देओल ने रचाई थी गुपचुप शादी, खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है धर्मेंद्र की बड़ी बहू

5/18/2020 12:47:47 PM

मुंबई: पूरे विश्व के लोग इस समय कोरोना की वजह से दहशत में है। इस वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए भारत में लाॅकडाउन कर दिया गया है। सरकार ने सिर्फ जरूरी काम के लिए ही लोगों को निकलने की प्रार्थना की है। इस लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग रुक गई है। ऐसे में स्टार्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। लाॅकडाउन के कारण ये स्टार्स सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। आए दिन वे अपनी कई पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं सेलेब्स से जुड़े कई कहानी- किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बड़ी बहू पूजा की कुछ तस्वीरों सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सांसद और एक्टर सनी देओल ने 36 साल पहले लंदन में गुपचुप तरीके से शादी की थी। धर्मेंद्र की बड़ी बहू पूजा की बात करें तो वह खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है। हालांकि, वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। धर्मेंद्र की बड़ी बहू हाल ही में तब चर्चा में आई जब उनके बेटे करण देओल ने मदर्स डे के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा पूजा बीते साल अपने बड़े बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीन में शामिल हुईं थी। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं।


एक एग्रीमेंट के तहत हुई थी सनी की शादी
 

सनी की शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था।

फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही रही थी। उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे। सनी ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले 1984 में पूजा के साथ शादी कर ली थी हालांकि, इसके बारे में ज्यादा लोगों के नहीं पता था। वहीं सालों बाद जब सनी की शादी की खबरें सामने आईं तो सब काफी हैरान हो गए थे।


बता दें कि सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अपनी फैमिली के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन उन्होंने पत्नी संग आज तक कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। कहा जाता है कि वो अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं।

Smita Sharma