लाइमलाइट से दूर रहती है सनी देओल की पत्नी, पहली बार धर्मेंद्र की बड़ी बहू की तस्वीर आई सामने

5/14/2019 11:45:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़े रहे हैं। सनी देओल की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी वाकिफ ही है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोग कम ही जानते हैं। सनी देओल की पत्‍नी पूजा कम ही मौकों पर नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी इक्‍का-दुक्‍का फोटोज ही मौजूद हैं।

 

 

सनी देओल ने फिल्म बेताब (1983) से डेब्‍यू किया था और इसके अगले साल ही 1984 में शादी कर ली थी। बताया जाता है कि इस शादी में ज्‍यादा लोग शामिल नहीं हुए थे और न ही शादी की तसवीरें सामने आई थी। अब पहली बार सनी की पत्नी और धर्मेंद्र की बड़ी बहू पूजा देओल की तस्वीर सामने आई है।

 

 

पूजा की इस तस्वीर को उनके बेटे करण ने मदर्स-डे के मौके पर शेयर की थी। उन्होंने मां पूजा देओल की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपके बिना मैं लाइफ एकदम हेल्पलेस हूं। मेरे लिए आप हमेशा परफेक्ट रहेंगी। हैप्पी मदर्स डे मॉम।'

 

 

बता दें कि सनी की शादी की तस्वीर एक यूके बेस्ड मैग्जीन के कवर पेज पर छपी थी। इस तस्वीर को मैग्जीन ने कैप्शन द‍िया था- 'एक्सक्लूसिव सनी वेड्स इन इंग्लैंड।

 

 

उसके बाद दोनों की तस्वीरें नजर नहीं आईं। दोनों को साथ में देखा नहीं गया। सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे करण और राजवीर हैं। 

 

Konika