सनी देओल अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ''गदर: एक प्रेम कथा'' के प्रीमियर के लिए दिल्ली पहुंचे

6/9/2023 2:00:18 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार सनी देओल उर्फ ​​​​तारा सिंह ने अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की फिर से रिलीज के लिए दिल्ली, मुंबई और जयपुर में एक विशेष दौरे की शुरुआत की। यह फिल्म, जिसने वर्ष 2001 में रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर मानो कब्जा सा कर लिया था, की कालातीत कामयाबी का जश्न मनाने और भारतीय सिनेमा इतिहास में इसके महत्व को चिह्नित करने के लिए सिनेमाघरों में दुबारा पेश की जा रही है।

 

यही वजह रही कि खुद अभिनेता सनी देओल भी अपनी इस प्रतिष्ठित फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के प्रशंसकों, मीडिया और फिल्मप्रेमियों से जुड़ने के लिए दिल्ली आए और अपने प्रशंसकों और मीडिया के साथ बातचीत की। अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के बाद प्रशंसक अपनी उत्सुकता को नियंत्रित नहीं कर सके। कुछ ही समय में वे उनके चारों ओर इकट्ठा हो गए और गदर अभिनेता पर अपने प्यार की बौछार कर दी। ऐसा हो भी क्यों नहीं, आखिर दो दशक बाद एक बार फिर से तारा और सकीना की प्रेमकहानी दुनिया के सामने आने के लिए तैयार जो है।

 

इस मौके को भुनाने के लिए जी स्टूडियोज ने भी सिनेप्रेमियों के लिए 'एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ' ऑफर की घोषणा कर तारा सिंह और सकीना की जादुई प्रेम कहानी देखने के लिए उनकी उत्सुकता को बढ़ा दिया। निर्माताओं ने फिल्म को नई पीढ़ियों के लिए अधिक प्रासंगिक और ताजा बनाने के लिए इसमें विभिन्न तकनीक का इस्तेमाल भी किया है। यह फिल्म आज भी वही प्रेम, बलिदान और देशभक्ति की महाकाव्य गाथा को दिखाती है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर: एक प्रेम कथा' 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News