सनी देओल ने MLA की बेटी को Thar दिलाने के लिए महिंद्रा को लिखा पत्र, कांग्रेस नेता बोला- थार के लिए समय है, पंजाब के लिए नहीं

8/13/2021 2:59:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार एक्टर एक चिट्ठी की वजह से नए विवाद में घिर गए हैं। उन्होंने सुजानपुर विधायक दिनेश सिंह बब्बू को थार गाड़ी दिलाने के लिए महिंद्रा कम्पनी को चिट्ठी लिखी है, जिसके बाद से एक्टर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं।


दरअसल, सांसद सनी देओल ने महिंद्रा कंपनी के अधिकारियों को अपने निजी लेटर पैड पर पत्र जारी कर कहा- सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बब्बू की बेटी शुरबी ठाकुर ने महिंद्रा थार एलएक्सएचटीएमटी डीजल मॉडल 20-1-2021 को 21,000 रुपये एडवांस देकर बुक करवाई है। उन्हें यह गाड़ी आउट आफ टर्न जल्द उपलब्ध करवाई जाए। इस पत्र के बाद लोग उन पर तरह-तरह के तंज कस रहे हैं।


पंजाब से कैबिनेट मंत्री अरूणा चौधरी के पति वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक चौधरी ने सांसद सनी देओल पर निशाना साधते हुए लिखा- लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य छोड़ सांसद एक विधायक बेटी को गाड़ी दिलाने में जुटे हैं। 'थार के लिए समय है लेकिन पंजाब के लिए नहीं। जनहित के कार्यों के बजाय उनका लेटर पैड एक विधायक की बेटी की इच्छा को पूरा करने को इस्तेमाल किया जा रहा है, जोकि शर्मनाक है। 


गुरदासपुर में रहने वाले एक स्थानीय व्यक्ति वरुण कोहली ने कहा, 'सांसद ने अपने विधायक की मदद के लिए महिंद्रा कंपनी को तो चिट्ठी दिख दी। हम चाहते हैं कि एक चिट्ठी वे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी लिखें, जिसमें किसानों की मांगों को पूरा करने की अपील की जाए। वे साबित कर दें कि गुरदासपुर की जनता ने जिस व्यक्ति को लोकसभा में भेजा है, वह उनकी आवाज उठा रहा है।'

 

इसी तरह गुरदासपुर के कांग्रेस पार्टी से जुड़े सागर शर्मा, गौरव महाजन और राजन शर्मा समेत अन्य विरोधी पार्टियों के नेताओं ने भी यह पत्र वायरल कर सांसद सनी देओल का कड़ा विरोध किया है।

Content Writer

suman prajapati