राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में हंसते दिखे सनी देओल, यूजर्स ने लगा दी क्लास, कहा- किसी के मरने पर बड़ी हंसी आ रही है इनको

11/27/2023 5:55:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अरमान कोहली के पिता और फिल्म मेकर राज कुमार कोहली शनिवार को दुनिया को अलविदा कह गए थे। बीते रविवार दिवंगत डायरेक्टर की प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जहां फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस शोक सभा में गदर एक्टर सनी देओल भी नजर आए, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से वह खूब ट्रोल हो रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

दरअसल, राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में सनी देओल उनके बेटे अरमान कोहली से मिलते हुए हंसते दिखे। शोक सभा में सनी का सनी का यूं हंसना यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कितने फेक लोग हैं। दूसरे ने कहा- मरने पर बड़ी हंसी आ रही है इन लोगों को।  अन्य ने लिखा- सनी दओल सर भूल गए हैं कि वो किसी की मौत पर आए हैं। ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट कर सनी देओल पर अपनी भड़ास निकाली।

 

काम की बात करें तो सनी देओल को आखिरी बार फिल्म गदर 2 में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया था।

Content Writer

suman prajapati