पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत से झूमे सनी देओल, सलमान खान बोले- ''टाइगर खुश हुआ''

10/15/2023 12:52:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जीत लिया। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। भारत की शानदार जीत के साथ देशवासी झूम उठे। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी टीम इंडिया की जीत का खूब जश्न मनाते दिखे और सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आए। तो आइए देखते हैं स्टार्स ने किस अंदाज में टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी।


'गदर 2' एक्टर सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा- गदर मचा दिया मेन इन ब्लू ने क्रिकेट के मैदान पर आज, पूरा भारत इस जीत को सेलिब्रेट करेगा। भारतीय टीम को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। 

 


एक्टर अजय देवगन ने लिखा- ''सबसे शानदान बॉलिंग अटैक, सबसे शानदार बल्लेबाजी ऑर्डर, हमारे पास सब कुछ है। वर्ल्ड कप आ रहा है।'' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

वहीं, सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी और वीडियो में कहा-''सबको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं टीम इंडिया ने इस मुकाबले को जीत लिया है। मैं बहुत खुश हूं, सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है। ऐसे में अब ऐट का वेट (8-0) तो खत्म हो गया है, लेकिन अभी वर्ल्ड कप बाकी है और इसे लेकर आना है।'' पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने  टाइगर खुश हुआ! भी लिखा है।

 

Content Writer

suman prajapati