Pictures: मीडिया और पापा संग करण देओल का बर्थडे सेलिब्रेशन, लाडले पर सनी देओल ने खूब लुटाया प्यार

11/27/2021 3:32:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल 27 नवंबर को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर देओल फैमिली ने खास अंदाज में करण को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं करण ने इस स्पेशल डे को पिता सनी देओल के साथ मुंबई में सेलिब्रेट किया। सनी देओल यूं तो मीडिया से दूर रहते हैं। मगर जब बात फैमिली की होती है तो वो जरुर मीडिया को ग्रीट करना नहीं भूलते। ऐसे में फिल्म स्टार ने अपने बेटे का बर्थडे मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया है।

PunjabKesari

करण ने मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक भी काटा और कुछ खुशनुमा तस्वीरें भी खिंचवाईं। एक तस्वीर में जहां सनी लाडले को केक खिला रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में करण पापा सनी को केक खिलाते दिख रहे हैं। बर्थडे पर सनी ने लाडले पर खूब प्यार लुटाया। वह कभी करण के माथे को चूमते तो कभी उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari
ये पहली बार है जब पापा सनी देओल ने मीडिया के सामने बेटे पर यूं प्यार लुटाया हो। लुक की बात करें तो सनी ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कूल लग रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक एक सिंपल कैप से कंप्लीट किया है। वहीं करण व्हाइट शर्ट और जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। फैंस पापा-बेटे की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो करण ने फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से बाॅलीवुड में एंट्री की थी।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो करण जल्द ही अजय देवगन फिल्म के बैनर तले बनी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म वेले में नजर आने वाले हैं। फिल्म वेले में करण देओल के चाचा यानि एक्टर अभय देओल और मौनी रॉय गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। फिल्म 10 दिसंबर, 2021 को पर्दे पर दस्तक देगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News