अक्षय-अजय की तरह साल में 3-4 फिल्में करना चाहते हैं सनी देओल, बोले- आखिर कब तक साबित करना होगा कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं?

12/6/2021 1:32:22 PM

मुंबई. एक्टर सनी देओल इन दिनों फिल्म 'गदर 2' लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी के साथ अमीषा पटेल नजर आएंगी। अमीषा ने शूटिंग के मुहूर्त की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब सनी देओल ने इस फिल्म और अपने करियर को लेकर बात की है।


सनी देओल ने कहा-  'अभी बहुत कुछ हो रहा है। लोग मेरे बारे में काफी बातें कर रहे हैं लेकिन मुझे अभी भी अच्छी फिल्में नहीं मिल रही है। आखिर कितने सालों तक साबित करना होगा कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं?


सनी देओल ने आगे कहा- 'चीजें काफी बदल गई हैं। मैंने एक्टिंग करना छोड़ दिया था लेकिन अब मैं अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह साल में 3-4 फिल्में करना चाहता हूं, उनमें से एक तो चलेगी। मैंने सोच लिया है कि मैं साल में 5 फिल्में करूंगा और यही मेरी अचीवमेंट होगी। पिछले 15 सालों में मैंने बहुत कम काम किया है। मैंने अपना बहुत समय बर्बाद किया है लेकिन अब मैं अपने करियर को अच्छी और ज्यादा फिल्मों के साथ आगे बढ़ाना चाहता हूं। डिजिटल प्लैटफॉर्म ने भी एक्टर्स के लिए रास्ते खोल दिए हैं।'


इसके अलावा सनी देओल ने कहा- 'मैं चाहता हूं लोग हमारी फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखें। इसका अलग ही असर होता है। कुछ साल पहले सिनेमा आउटिंग का जरिया बन गया था और किसी को कॉन्टेंट से मतलब नहीं था। अब ऐसा नहीं रहा है। मेकर्स के तौर पर हम पर बड़ी जिम्मेदारी है कि ऑडियंस को हम कुछ ऐसा दिखाएं जिसका असर उन पर लंबे समय तक रहे और उसे वह याद रख सकें।' 

Content Writer

Parminder Kaur