लाल किले की घटना से दुखी सनी देओल, ट्वीट कर बोले- दीप सिद्धू से मेरा और मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं

1/27/2021 9:55:56 AM

मुंबई: 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्‍ली में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। दर्शनकारी ट्रैक्टरों के साथ लाल किला पर पहुंच गए और किले के भीतर घुस गए। इस दौरान उन्होंने लाल किले की प्राचीर से अपना पीले रंग का झंडा लहराया। प्रदरशर्नकारियों द्वारा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने पर आम से लेकर खास सबने गुस्सा जाहिर किया।

इसी बीच अब लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में दीप सिद्धू कांग्रेस नेता समेत कई लोगों के निशाने पर हैं। गुरुदासपुर से सांसद और एक्टर सनी देओल का मामले पर ट्वीट आया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी, 6 दिसंबर को ट्वीट के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है।'

बता दें कि सिद्धू से संयुक्त किसान मोर्चा ने किनारा किया है। लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने के कारण दीप सिद्धू चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, इस घटना के बाद से वह कई लोगों के निशाने पर हैं। वहीं, दीप खुद को सनी देओल का कजिन बताते हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी के पूरे प्रचार में वह उनके साथ थे।

 

Smita Sharma