मां प्रकाश कौर के साथ बर्फ में खेलते नजर आए सनी देओल, वीडियो शेयर कर बोले- मैंने बचपन को फिर से महसूस किया

9/26/2021 4:40:17 PM

मुंबई. एक्टर सनी देओल की मां प्रकाश कौर सोशल मीडिया से दूर ही रहती है। प्रकाश अपने बच्चों के साथ तस्वीरों और वीडियोज में बहुत कम नजर आती है। हाल ही में सनी ने मां के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर के साथ बर्फ में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में सनी ब्लैक जैकेट और ग्रीन पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं प्रकाश ब्लैक कुर्ते और रेड प्लाजो में दिखाई दे रही है। ओपन हेयर्स और शेड्स से प्रकाश ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों मां बेटे बर्फ में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के ऊपर बर्फ फैंक रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा- हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे। माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें। यह लम्हा, मेरे यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैंने अपनी मां के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

काम की बात करें तो हाल ही में आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म में सनी देओल, पूजा भट्ट, दुल्कर सलमान और श्रिया धन्वंतरि नजर आएंगे। सनी पहली बार आर बाल्की के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सनी अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News