''ब्लैंक'' की टीम ने रखी रैप अप पार्टी, डिंपल के भांजे संग बेहद खुश दिखे सनी देओल

4/13/2019 12:57:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'ब्लैंक' की टीम ने शुक्रवार को मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया। हाल ही में इस रैपअप पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

इस पार्टी में सनी देओल, करण कपाड़िया, इशिता दत्ता समेत कई स्टार्स नजर आए। जानकारी के लिए बता दें कि करण 'ब्लैंक' से डेब्यू कर रहे हैं। सनी और करण ने टीम के साथ मिलकर केक काटा। 

इस दौरान सनी ब्लैक टी-शर्ट के साथ जैकेट और ब्लू डेनिम में काफी कूल अंदाज में दिखे। वहीं, करण व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और पैंट में काफी हैंडसम दिखे। सनी और करण ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।

तस्वीरों में दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं, पार्टी में एक्ट्रेस इशिता दत्ता ग्रे शिमर ऑफशोल्डर ड्रेस में काफी हॉट अंदाज में नजर आईं।

करण सिम्पल कपाड़िया के बेटे हैं, जोकि  कपाड़िया की बहन हैं। तस्वीरों में सनी काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

फिल्म की बात करें तो बीते दिनों इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर काफी मजेदार है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में आतंकवाद के मसले को दिखाया गया है।

फिल्म 'ब्लैंक' को बहजाद खम्बाटा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Neha