राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं देने पर सनी देओल की सफाई, दो हफ्ते से US में इलाज करा रहे हैं भाजपा सांसद

7/25/2022 10:31:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल बीते कई दिनों से लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल,राष्ट्रपति चुनाव के दौरान संसद में हुई वोटिंग में कई सांसद नदारद रहे, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी थे। राष्ट्रपति चुनाव के लिए उपस्थित न होने पर सनी देओल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

बढ़ते विवाद को देखते हुए एक्टर और सांसद के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान जारी कर उनके गैरमौजूद रहने की वजह बताई है। बताया जा रहा है कि सनी देओल इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। 65 साल के सनी वहां अपनी पीठ में लगी चोट का इलाज करा रहे हैं, जो कुछ सप्ताह पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल के प्रवक्ता ने बताया- 'सनी देओल को कुछ सप्ताह पहले एक शूट के दौरान बैक इंजरी हो गई थी। इसके इलाज के लिए वे पहले मुंबई गए थे लेकिन जब आराम नहीं लगा तो दो सप्ताह पहले यूएस चले गए। इस बीच राष्ट्रपति चुनाव हुए। लेकिन अपना इलाज पूरा न होने की वजह से वे देश में नहीं थे। वे पूरी तरह रिकवर होने के बाद ही भारत लौटेंगे।' बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद हैं।

PunjabKesari

सनी देओल के बॉलीवुड करियर की बात करें तो फिल्मों में काम करते हुए उन्हें लगभग 39 साल हो गए हैं। उन्होंने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनकी हीरोइन अमृता सिंह थीं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'गदर 2', 'चुप', 'सूर्या', 'अपने 2' और 'बाप' शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News