तीन बार बोलना पड़ा डायलॉग तो  गुस्से से आग बबूला हुए सनी देओल,स्क्रिप्ट फाड़कर कहा-''मुझे क्या इंदिरानगर का गुंडा समझा है?''

8/16/2021 3:45:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी दमदार डायलाॅग ड‍िलेवरी और आवाज के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल जब भी अपनी दमदार आवाज में कोई डायलॉग बोलते हैं तो उनका अंदाज फैंस को सालों तक याद भी रहता है। शायद यही वजह है क‍ि सनी देओल के कई डायलॉग जैसे ‘तारीख पे तारीख’, ‘ये ढाई क‍िलो का हाथ क‍िसी पर पड़ता है न…,  'हमारा हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था, ज़िंदाबाद है और ज़िंदाबाद रहेगा' जैसे डायलाॅग आज भी लोगों को जुबानी याद हैं लेकिन सालों बाद अब सनी देओल को जब अपना ही डायलॉग 3 बार बोलना पड़ा गया तो उनके गुस्‍से का ठ‍िकाना नहीं रहा।  

गुस्से में बौखलाए सनी देओल ने स्क्रिप्ट तक फाड़ दी। हाल ही में सनी देओल ने इंस्टा पर अपना एच वीडियो शेयर किया।  वीडियो में सनी दामिनी फिल्म के फेमस डायलॉग ‘तारीख पर तारीख’ को एक बार फिर से बोलते दिखाई दे रहे हैं।

सनी एक स्क्रिप्ट लिए बैठे होते हैं और फिर धीमा आवाज में कहते हैं कि तारीफ पर तारीख, लेकिन उनसे सामने बैठा इंसान कहता है कि सर एक बार और कहिए ना…इसके बार फिर वह बहुत तेज आवाज में वही डायलॉग बोलते हैं, लेकिन बार बार टोके जाने पर एक्टर को गुस्सा आ जाता है।

तीन बार कोशिश के बाद भी जब अस‍िस्‍टेंट खुश नहीं होता सनी उसकी हाथ की स्‍क्रिप्‍ट छीन लेते हैं और कहते हैंतूने मुझे क्‍या समझ रखा है, इंदिरा नगर का गुंडा हूं क्‍या। इसर वीडियो के साथ सनी देओल ने कैप्शन भी मजेदार किया है। उन्होंने ल‍िखा- मुझे नहीं होना वायरल। सनी देओल का दामिनी के गोविंद वाला अवतार देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। सनी देओल के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल नी जल्द ही भाई बॉबी और पिता धर्मेंद्र के साथ अपने 2 में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा हाल ही में न‍िर्देशक आर. बाल्‍की ने अपनी नई फिल्‍म में सनी देओल को लेने की घोषणा की है। फिल्‍म में सनी के साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान नजर आएंगे।
 

Content Writer

Smita Sharma