सनी देओल ने भारत-पाकि पर दिया बयान, भड़के लोग बोले- दोनों देशों के संबंध सुधारने की बजाय अपने संसदीय क्षेत्र में संबंध अच्छे बनाओ

7/29/2023 4:03:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और मीडिया चैनलों को इंटरव्यू भी दे रहे है। इसी बीच सनी ने गदर 2 की प्रमोशन के दौरान भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर बयान दिया और कहा कि दोनों देशों के संबंध अच्छे होने चाहिए, क्योंकि दोनों तरफ एक जैसे ही लोग रहते हैं। एक्टर के इस बयान से लोग भड़क गए हैं और रोष प्रकट कर रहे हैं।

 

 

हाल ही में सनी देओल ने भारत-पाकिस्तान के संबंधों की बात करते हुए कहा, ''सभी बातों का सार मानवता ही तो है। भारत और पाकिस्तान के बीच संघर्ष नहीं होना चाहिए। ये बस पॉलिटिक्स का ब्लेम गेम है, जो दोनों देशों के बीच नफरत पैदा कर रहा है। 'गदर 2' में इसी को दिखाया गया है। दोनों ही देशों के बीचे ऐसे लोग हैं जो सिर्फ शांति चाहते हैं क्योंकि हम दोनों एक ही तो हैं।''


एकटर के इस बयान से भड़के लोग कह रहे हैं कि सनी देओल दोनों देशों के संबंधों की तो बात कर रहे हैं, लेकिन जिन लोगों ने उन्हें वोट देकर सांसद बनाया। उन लोगों की लोकसभा में बात नहीं रखते। न ही वह कभी गुरदासपुर आए। जबकि, यहां के लोग कई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। इसलिए उनको ऐसे बयान देने से पहले अपने हल्के में किए काम के बारे में भी लोगों को बताना चाहिए।

 

लोगों ने कहा कि गुरदासपुर में जब कोई भी आपदा आई, सनी देओल उस समह भी नहीं आए। जबकि, उनके कई बार गुरदासपुर हल्के में गुमशुदगी के पोस्टर भी लग चुके हैं। इसलिए दोनों देशों के संबंध सुधारने की बजाय वह पहले गुरदासपुर के लोगों से अपना संबंध बनाएं। गुरदासपुर के लोगों की सार लेनी चाहिए। दोनों देशों के संबंध कैसे हों, इसके बारे में सोचने का काम भारत सरकार का है।

 

लोगों ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि हम तो उन्हें सांसद बनाकर पछता रहे हैं। इसलिए हम उन्हें कहना चाहते हैं कि हमारे पहले सांसद स्वर्गीय विनोद खन्ना ने जिस तरह गुरदासपुर में कई काम करवाए थे, वह भी इस तरह काम करें ताकि लोग उन्हें याद रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News