रिलीज से पहले ही लीक हुआ ''गदर 2'' का सीन, एक्शन करते नजर आए तारा सिंह

2/4/2023 9:54:54 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर गदर मचाने वाले हैं। सनी जल्द ही फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2)  में नजर आने वाले है। एक बार फिर दर्शक सनी और अमीषा पटेल (Amisha Patel) को तारा सिंह और सकीना के किरदार में देखेगें। हालांकि, मेकर्स फिल्म से जुड़ी किसी भी चीज का खुलासा नहीं कर रहे हैं। लेकिन, इसके बावजूद फिल्म से सनी देओल के कुछ सीन्स लीक हो गए हैं। 

 

'गदर 2' से लीक हुआ सनी देओल का एक्शन सीन
फिल्म 'गदर 2' से तारा सिंह के किरादर में सनी देओल के कुछ एक्शन सीन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक सीन में सनी देओल पगड़ी के साथ पठानी सूट पहने नजर आ रहे हैं। जिसमें वह धूल भरी जगह पर सैनिकों के एक ग्रुप से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। एक सीन में तारा सिंह को को एक्टर सिमरत कौर के साथ एक सीमेंट के खंभे से बंधे हुए देखा जा सकता है। गुस्से में तारा सिंह को सीमेंट का खंभा तोड़ते हुए भी देखा जा रहा है। इस सीन को देखने को बाद तो फैंस की फिल्म देखने की बेसब्री और बढ़ गई है। 

 

26 जनवरी को रिलीज हुआ पहला पोस्टर
बता दें कि,  26 जनवरी को मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसके कैप्शन में सनी देओल ने लिखा था- 'हिंदुस्तार जिंदाबाद है...जिंदाबाद था...और जिंदाबाद रहेगा। इस स्वतंत्रता दिवस पर दो दशकों बाद हम आपके लिए ला रहे हैं भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल। गदर 2 सिनेमाहॉल में 11 अगस्त को रिलीज होगी।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पार्ट में भी सकीना का किरदार अमीषा पटेल निभा रही हैं, वही उत्कर्ष शर्मा ही तारा सिंह और सकीना के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News