''गदर: एक प्रेम कथा'' को 20 साल पूरे होने पर बोले सनी देओल- पता नहीं था कि  डायलॉग्स और गानों से इतनी खलबली मच जाएगी

6/13/2021 8:06:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' को 15 जून को रिलीज होने के दो दशक पूरे हो जाएंगे। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने दर्शकों के दिलों में घर कर गए थे। हालांकि, आज भी लोगों द्वारा 'गदर' को खूब पसंद किया  जाता है। वहीं अब फिल्म के 20 साल पूरे होने पर सनी देओल ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि इसके डायलॉग और गाने इतने सुपरहिट होंगे।

 

PunjabKesari


हाल ही में सनी देओल ने कहा कि "'गदर' एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसमें बहुत ज्यादा ड्रामा और एक्शन है। मुझे याद है कि मैं ऊटी में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जब अनिल शर्मा ने मुझे कहानी सुनाई, मुझे तुरंत यह विषय पसंद आ गया था। हमेशा की तरह, मैं अपनी सहजता के साथ गया और इस तरह यह सब शुरू हुआ।

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि उन्हें इसमें कुछ बेहतरीन किरदार निभाने का मौका मिला, लेकिन तारा सिंह की भूमिका में कुछ खास था।  वह बहुत सॉफ्ट और स्वीट है लेकिन वह अपने देश और परिवार के लिए दुनिया भी पलट सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि फिल्म के डायलॉग्स और गानों से खलबली मच जाएगी। इस फिल्म को 20 वर्ष पूरे होने जा रहे है, जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि हैl

PunjabKesari


बता दें, ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित है। इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की अहम भूमिका है। वहीं इसमें अमरीश पुरी के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static