सनी देओल ने स्टूडियो में सेलिब्रेट किया बर्थडे,सेलिब्रेशन में शामिल हुए पापा धर्मेंद्र और भाई बाॅबी

10/20/2020 9:38:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर यानी सोमवार को अपना 64वां सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को सांसद सनी देओल ने मुंबई के जुहू स्थित अपने स्टूडियो सनी सुपर साउंड में फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस दौरान सनी देओल के अलावा उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहे। इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर धर्मेंद्र ने अपने ट्विवर अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में धर्मेंद्र बेटे सनी को केक खिलाते दिख रहे हैं।

 

 

 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही इमोशनल भरा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-'आप सभी के मैसेज के लिए प्यार। सनी के जन्मदिन पर सबकी शुभकामनाओं के लिए प्यार। आप सब मेरे दिल के बहुत करीब रहे हो। खुशी में आज तो इंतिहा हो गई ट्वीट्स की। बोर हो गए होंगे आप। अब कुछ दिन चुप रहूंगा।' इसके अलावा भी दिग्गज एक्टर ने कई ट्वीट किए हैं। 

PunjabKesari

सनी के भाई बॉबी देओल ने भी एक्टर को बधाई दी। बॉबी ने सनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- भाई, पिता और दोस्त को हैप्पी बर्थडे।सनी देओल ने 1983 में 'बेताब' से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए वह बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेट भी हुए थे।

PunjabKesari

80 के दशक में शुरुआत की और 90 के दशक तक आते-आते वह बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे प्रभावशाली बन गए। सनी देओल के द्वारा फिल्मों में बोले गए डायलॉग आज भी लोगों की जहन में ताजा हैं। सनी देओल मौजूदा दौर में फिल्‍मों में बहुत ज्‍यादा एक्‍ट‍िव नहीं हैं। वह अपनी फिल्‍में को प्रॉडक्शन और डायरेक्‍शन में हाथ आजमा रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News