मां प्रकाश कौर के बेहद करीब हैं सनी-बाॅबी, बर्थडे पर देओल ब्रदर्स ने शेयर किया खास पोस्ट

9/1/2021 11:55:23 AM

मुंबई: देओल फैमिली अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती। फिर चाहे बात एक्टिंग की हो, राजनीति की या फिर आपसी रिश्तों की ये परिवार अपने हर अंदाज की वजह से खबरों में रहता है।  ऐसा ही एक प्यारा रिश्ता एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल का अपनी मां प्रकाश कौर से हैं। सनी और बॉबी अपनी मां प्रकाश कौर के बेहद करीब माने जाते हैं। मां बेटों के बीच दोस्तों जैसा रिश्ता है। यही वजह है कि मां के बर्थडे पर देओल भाइयों ने खास पोस्ट शेयर किया।

मां के बर्थडे पर बॉबी देओल ने एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में बॉबी और उनकी मां प्रकाश कौर साथ में नजर आ रहे हैं। बॉबी जहां ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं प्रकाश कौर येलो सूट में नजर आ रही हैं।

तस्वीर में बॉबी अपनी मां को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मां। लवू यू।'  इस दौरान मां-बेटे की ये जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

सनी देओल ने शेयर की ये तस्वीर 

सनी देओल ने भी इस खास मौके पर मां प्रकाश संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में सनी मां को गले लगाए हैं। वहीं प्रकाश कौर बेटे के चेहरे पर हाथ रखे हैं। तस्वीर को शेयर कर सनी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मा। 

बता दें प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। धर्मेंद्र ने  प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी सनी और बॉबी के अलावा धर्मेंद्र को प्रकाश से दो बेटियां भी हुई जिनका नाम विजेता और अजीता है। प्रकाश कौर लाइम लाइट से दूर रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma