जब सनी ने चोरी-छिपे UK में कर ली थी शादी, देखें Life की चुनिंदा PHOTOS

10/19/2017 12:16:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज अपना 61वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। 19 अक्टूबर 1957 को साहनेवाल, पंजाब में जन्मे सनी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है। वे शादीशुदा हैं, यह सभी जानते हैं, लेकिन इस बात की जानकारी कम ही लोगों को है कि उन्होंने शादी की कब थी। 

इंटरनेट पर उनकी शादी की एक फोटो मौजूद है, जो UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर है। मैगजीन के कवर पर इसके पब्लिश होने का साल 1984 (जुलाई) लिखा हुआ है। कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England। 

बता दें कि सनी की पहली शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था।

फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही थी। उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे। बाद में जब न्यूजपेपर्स में सनी की शादी की बात छपी, उस वक्त भी सनी ने शादी की बात से इनकार किया था।

सनी की सच्चाई पता चलने के बाद अमृता ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं। इसके बाद उनका नाम रवि शास्त्री से भी जुड़ा, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। दोनों जल्द ही अलग हो गए। इसके बाद अमृता की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई। सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी। बाद में उनका तलाक हो गया।