किसान आंदोलन के बीच Y कैटेगिरी सुरक्षा मिलने की खबरों पर भड़के सनी देओल, ट्विटर पर लिखी ये बात

12/18/2020 3:28:39 PM

मुंबई: देश में इन दिनों कृषि बिल को लेकर किसान सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आई थीं कि किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद केंद्र सरकार ने सांसद और एक्टर सनी देओल को Y कैटेगिरी सुरक्षा दी है।

वहीं अब इन खबरों पर सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है। सनी देओल ने ट्वीट करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स को गलत ठहराया है और सभी से एक गुजारिश की।

 

सनी देओल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 'कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स है कि मुझे हाल ही में मुझे Y सुरक्षा मिली है।  मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा प्रावधान को चालू किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत हैं।'

 

इसके अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट कर लिखा-'मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें।'

बता दें कि बुधवार शाम को कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि सनी देओल को किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने के बाद केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा दी गई है। कहा गया था कि सनी के किसान आंदोलन को लेकर  दिए बयान के बाद ही उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करते हुए सनी देओल ने कहा था कि यह मसला पूरी तरह से किसानों और सरकार के बीच का है। ऐसे में लोगों को इसका फायदा उठाने से बचना चाहिए। 

Smita Sharma