करण-सहर के साथ प्रमोशन करते दिखे सनी देओल, डेनिम शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं बेटे की हीरोइन

8/30/2019 4:36:28 PM

मुंबई: एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' की प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में प्रमोशन के लिए एक बार फिर फिल्म की कास्ट प्रमोशन करते हुए नजर आईं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में सनी, करण और फिल्म में उनकी कोस्टार सहर बांबा नजर आ रही हैं। 

लुक की बात करें तो इस दौरान सनी फॉर्मल शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में दिख रहे हैं। वहीं, करण व्हाइट शर्ट के साथ रिप्ड ग्रे जींस में काफी कूल दिख रहे हैं। लेकिन इस दौरान लाइमलाइट में रहीं सहर।

इस खास मौके पर वो वन शोल्डर डेनिम शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस दिख रही हैं। सनी और करण ने सहर के साथ जमकर पोज दिए।

बेटे की अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में सनी काफी खुश दिख रहे हैं। तस्वीरों में बाप-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस फिल्म के प्रमोशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि बीते दिनों 'पल पल दिल के पास' की प्रमोशन के लिए सनी बेटे करण और उनकी कोस्टार सहर के साथ टीवी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर पहुंचे थे।

जहां न सिर्फ सभी सेलेब्स ने खूब मस्ती की, बल्कि साथ ही साथ बेटे करण ने पिता सनी की मिमिक्री भी की थी। 

फिल्म की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' से सनी के बेटे करण बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है।

फिल्म में करण के साथ ही सहर बांबा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। 

 

Neha