सनी देओल और करण देओल ने मनाली में ''अपने 2''  के लिए फाइनल स्क्रिप्ट रीडिंग शुरू की

10/3/2022 5:22:55 PM

नई दिल्ली। मच अवेटेड फिल्म अपने २ जल्द ही शूट पर जाने के लिए तैयार है क्योंकि बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल और करण देओल की तस्वीरें लेखक नीरज पाठक के साथ अपने २  की स्क्रिप्ट का अंतिम वाचन समाप्त कर चुकी हैं। करण, जो पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और अपने करियर की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक में अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह पहली बार अपने सुपरस्टार पिता सनी देओलके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। यह पिता-पुत्र की जोड़ी कैमरा स्क्रीन पर देखने के लिए फंस काफी उत्सुक है  और प्रतीक्षा कर रहे है।   

 

करण देओल ने ये एक्सक्लूसिव तस्वीरें हमारे साथ शेयर की हैं जहां वह अपने पिता सनी देओल और लेखक नीरज पाठक के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने हमारे साथ बातचीत में अपने २  के बारे में एक अपडेट दिया और  कहा, "क्लाइमेक्स यहाँ है। अपने  का अंतिम पाठ नीरज सर और मेरे पिता के साथ शुरू होता है जो मेरे सह-कलाकार भी होंगे। इससे बड़ा कोई सपना नहीं जहां मुझे न सिर्फ उनके साथ काम करने का बल्कि उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का भी मौका मिल रहा हो। अब तक का अनुभव अद्भुत रहा है। मैंने खुद को स्क्रिप्ट में इतना व्यस्त कर लिया है कि मैं शूटिंग के लिए फ्लोर पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

 

जहां तक बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सनी देओल की बात है, तो उनकी फिल्म चुप बार फिर मास्टर क्लास साबित हुई, जो २३  सितंबर को रिलीज हुई थी और वर्तमान में सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। सनी देओल वर्तमान में २००१  की मॉन्स्टर हिट गदर के बहुप्रतीक्षित सीक्वल की शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं और उनकी पाइपलाइन में सूर्या भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News