इंतजार खत्म! 'गदर 2' के ट्रेलर ने मचाई गदर, सनी देओल की गरज से कांपा पाकिस्तान

7/27/2023 11:27:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस के इंतजार को थोड़ा कम करते हुए बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 3 मिनट,3 सेकंड का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं और फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक और भी उत्साहित हो गए हैं। तो आइए जानते हैं कैसा है 'गदर 2' का ट्रेलर..

गदर के पहले पार्ट में सनी जहां अपनी पत्नी अमीषा पटेल को बचाने पाकिस्तान जाते हैं। वहीं इस बार वो अपने बेटे चरणजीत यानी जीते (उत्कर्ष शर्मा) को बचाने के लिए सीमा पार करेंगे। तारा अपनी पत्नी सकीना से उनके बेटे को वापस लाने का वादा करता है।

 

इस बार फिल्म की कहानी तारा सिंह और उनके बेटे चरणजीत के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी। सनी ने फिल्म से बाप-बेटे का अटूट रिश्ता दिखाने की कोशिश की है। फिल्म 1970 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की दिखाई गई है। वहीं इस बार सनी का एक नहीं बल्कि दो-दो विलेन से सामना होगा। जबरदस्त एक्शन्स के साथ-साथ इमोशन्स का तड़का लगाती इस फिल्म में करेक्टर्स के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है।

 

कब रिलीज होगी फिल्म

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।
 

Content Writer

suman prajapati