अटारी बॉर्डर पहुंचे Sunny Deol और Ameesha Patel, ''गदर 2'' का किया जमकर प्रमोशन

8/6/2023 12:51:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटिड फिल्म गदर 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके गानों तक को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच सनी और अमीषा भी जोरशोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। 


अटारी बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल
बता दें कि, आम दर्शकों के अलावा फिल्म का आर्मी जवानों से भी खास कनेक्शन है। इसी वजह से सेना के प्रति प्रेम के कारण तारा सिंह और सकीना ने हाल ही में अटारी बॉर्डर का दौरा किया। बॉर्डर पर उन्होंने न केवल लोगों के साथ डांस किया, बल्कि अपना फेमस डायलॉग  'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' भी कहा, जिसे सुन सभी हुटिंग करने लगे। इसके बाद सनी देओल और अमीषा पटेल ने बीएसएफ बलों से भी मुलाकात की और उनसे बातचीत की। वह पिलर 102 पर भी गए और अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों से बातचीत की। सोने पर सुहागा यह हुआ कि उदित नारायण ने जवानों और दर्शकों के सामने अपना प्रतिष्ठित गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' गाया, अंत में एक रिट्रीट परेड भी हुई।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी गदर 2
बताते चले किं, जब गदर 2 के प्रमोशन की बात आती है तो निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जयपुर में हवा महल का दौरा करने के बाद, निर्माताओं ने राजधानी में 10,000 से अधिक प्रशंसकों की उपस्थिति में एक भव्य संगीत कार्यक्रम की योजना बनाई है। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है । यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News