शूटिंग के बीच ही विवादों में घिरी सनी देओल-अमीषा पटेल की ''गदर 2'',  मकान मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

12/22/2021 10:35:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले कई दिनों से लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पिछले करीब 10 दिनों से गदर 2 की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही है। इसी बीच यह फिल्म विवादों में घिर गई है।


क्या है मामला
दरअसल, कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव के जिस मकान में 'गदर 2' की शूटिंग चल रही है, उसके मकान मालिक ने फिल्ममेकर्स पर पैसे ना देने का आरोप लगाया है। घर के मालिक का आरोप है, 'जितना पैसा कंपनी द्वारा शूटिंग के बाद दिया जाना था उसे देने के लिए कंपनी अब मना कर रही है।' 


साथ ही, मकान मालिक ने दावा किया कि 'फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल की बात हुई थी, जिसका किराया 11 हजार प्रतिदिन तय हुआ था। लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर ही बिजी कर लिया। उन्होंने शूटिंग के लिए फिल्म में पूरा घर उसके साथ 2 कनाल जमीन व बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये यूज किया गया है।'

 

बता दें कि ये पूरा विवाद उस वक्त शुरू हो गया, जब मकान मालिक ने ​पूरा बिल यानी 56 लाख रुपये बनाकर मेकर्स को दिया। इस बिल में मकान मालिक ने  नुकसान का पैसा भी जोड़ा था।


सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की बात करें तो यह फिल्म साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वेल है। इस फिल्म में फिर से दोनों स्टार्स लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News