''भैया आप मेरी दुनिया'' भाई सनी के बर्थडे पर बाॅबी का खास पोस्ट,पहली बार बहन अजीता-विजेता संग एक फ्रेम में दिखे ''देओल बर्दस''

10/19/2021 11:41:59 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना  65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर सनी देओल के फैंस और करीबी उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं बड़े भइया के बर्थडे पर छोटे भाई बॉबी देओल ने  भी खास पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

बॉबी देओल ने भाई सनी और अपनी बहनों अजीता और विजेता संग एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। तस्वीरों में चारों भाई-बहन एक दूजे को गले लगाए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर बाॅबी देओल ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हैं।' इसके साथ उन्होंने ढेर सारी हाॅर्ट इमोजी बनाए हैं। ये पहली दफा है जब 'देओल बर्दस' बहन अजीता-वजीता संग एक फ्रेम में दिखे हो। दरअसल, अजीता-वजीता लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बहनों संग सनी और बाॅबी की ये तस्वीर अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

PunjabKesari

सनी और बॉबी की यह बॉन्ड‍िंग सिर्फ तस्वीरों में ही नहीं बल्क‍ि उनकी असल जिंदगी में भी देखने को मिलती है। दोनों भाई कई मौके पर एक-दूसरे के लिए अपना के लिए अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

काम की बात करें तो सनी और बाॅबी जल्द ही  'अपने 2' में नजर आएंगे. इससे पहले 'अपने' में भी सनी और बॉबी ने अपने पापा धर्मेंद्र के साथ एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा दिया था। इसके अलावा सनी देओल जल्द ही गदर 2 में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

हाल ही में उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। करीब 20 सालों के बाद फिल्म का सीक्वल लाया जा रहा है। सनी देओल आर बालकी की फिल्म चुप में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। 


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News