11 years Together: हैप्पी एनिवर्सरी बेबी..आनंद कारज की तस्वीर शेयर कर सनी लियोनी ने पति पर लुटाया प्यार,लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी हसीना

4/9/2022 3:26:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर बी-टाउन के हाॅट कपल्स में से एक हैं। सनी और डेनियल काम में चाहे कितना भी बिजी क्यों ना हो लेकर अपने लिए वक्त जरूर निकाल लेते हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूजे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूकता।

वहीं आज यानि 9 अप्रैल को सनी और डेनियल शादी की 11 वीं वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहे हैं। शादी की 11वीं एनिवर्सी पर सनी ने पति पर खूब प्यार लुटाया। इसके साथ ही उन्होंने उस समय को याद किया जब उनके पास शादी के बाद रिसेप्शन आयोजित करने के पैसे तक नहीं थे। सनी ने इंस्टा पर शादी की एक तस्वीर शेयर की हैं। सनी और डेनियल गुरुद्वारे में आनंद कारज की रस्म निभाते दिख रहे हैं।

लुक की बात करें तो सनी सुर्ख लाल जोड़े में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। मांग टीका, चूड़ियां दुल्हन बनीं सनी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं डेनियल कुर्ते पजामे में हैंडसम दिख रहे हैं। उनके आस पास रेड फूलों की पंखुड़ियां गिरी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

इस तस्वीरों को शेयर कर सनी ने लिखा-'11yrs married today! एक समय जब हमारे पास पैसे नहीं थे, 50 मेहमानों से कम, हमने शादी के लिफाफे खोले रेसिप्शन के लिए..फूलों की व्यवस्था सभी गलत,नशे में धुत लोगों के खराब भाषण और हमारे शादी के केक के रूप में एक बदसूरत चादर केक..यह याद दिलाता है कि हम कितनी दूर एक साथ आए हैं।  हमारे द्वारा शेयर किए गए प्यार के बिना मैं संभव नहीं। मुझे हमारी शादी की कहानी बहुत पसंद है क्योंकि यह हमारी तरह है हमारी जर्नी जैसी। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी!' 

कुछ समय डेट करने के बाद सनी ने 2011 में डेनियल संग शादी रचाई थी। कपल ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया। 4 मार्च, 2018 को सनी और डेनियल के घर जुड़वा बेटों की किलकारी गूंजी जिनका नाम आशेर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर। 


 

Content Writer

Smita Sharma