मां प्रकाश कौर के बर्थडे पर सनी और बॉबी देओल ने शेयर किया खास पोस्ट,सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

9/1/2020 5:51:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल और सनी देओल सोशल मीडिया की दुनिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन जब कभी वो किसी खास विषय को लेकर पोस्ट करते हैं तो तेजी से वायरल होने लगता है। आज देओल ब्रदर्स की मां यानि सनी देओल और बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर का बर्थडे है। मां के इस खास दिन पर दोनों भाईयों ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया और मां को जन्मदिन की बधाईयां भी दीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

HAPPY BIRTHDAY MOM #happybirthday #mom #

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on Aug 31, 2020 at 1:39pm PDT

एक्टर सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा “HAPPY BIRTHDAY MOM. इस तस्वीर में मां-बेटे में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maa happy birthday 🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Aug 31, 2020 at 1:30pm PDT

वहीं सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मां और भाई के साथ वाली तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, मां हैप्पी बर्थडे। तस्वीर में दोनों भाई अपनी मां को मिलते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Aashram ke dwaar ab khul chuke hain. All episodes are streaming free on @mxplayer. Link in the bio. @prakashjproductions @aaditipohankar @iamroysanyal @darshankumaar @goenkaanupriya @adhyayansuman @tridhac @vikramkochhar @tushar.pandey @sachinshroff1 @anurittakjha rajeevsiddhartha @parinitaaseth @tanmaay @preetithemountaingirl #JahangirKhan @kanuu7 @navdeeptomargujjar_

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Aug 28, 2020 at 2:35am PDT

काम की बात करें तो बॉबी देओल को हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में देखा गया। सीरीज में एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। 
 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News