बॉलीवुड एक्ट्रैसेस को मात देती है सुनील शेट्टी की WIFE, है इतनी HOT तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

12/11/2017 1:23:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। उन्होंने फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया और उसके बाद एक फ़िल्मी सितारे से शादी ना कर एक आम लड़की से शादी की।

उस लड़की की ख़ूबसूरती भी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है। सुनिल ने इंडस्ट्री में काफी हिट फिल्मं दी। आज हम आपको इनकी पत्नी से जुडी कुछ खास बातें बताएंगे।

ख़ूबसूरती में किसी हीरोइन से नहीं है कम

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुंदर एक्ट्रैसेस के साथ काम किया जबकि सुनील खुद अपनी पर्सनालिटी नहीं बल्कि अपनी आवाज़ के कारण हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहे और चाहे फिर एक्शन फिल्म करें या रोमांटिक अपने हाव भाव से हमेशा लोगों के दिल को छूया।

जिनसे सुनील ने शादी की वो बेहद खूबसूरत है और किसी दूसरी अभिनेत्री से कम भी नहीं है। सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम है मोना शेट्टी और ये एक बिज़नेस वूमेन हैं और अपने परिवार में बहुत खुश भी है। इसके साथ ही ये इतनी मॉडर्न और हॉट है की सारा बॉलीवुड इनका ज़िक्र करता है की कोई भी मोना की ख़ूबसूरती देखकर उसका दीवाना हो सकता है।

सोशल साइट पर हो रही है वायरल

हाल ही में मोना ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी बहुत ही हॉट पिक्चर्स अपलोड की है जिसके बाद से हर जगह पर सिर्फ मोना के ही चर्चे हो रहे हैं और चाहे फिर फेसबुक हो, ट्वीटर हो या फिर इंस्टाग्राम हर जगह पर मोना ही मोना छायी हुई है।

2 बच्चों की माँ है मोना शेट्टी

बता दें की ये खूबसूरत महिला 2 बच्चों की माँ है और इनके बेटे का नाम है अहाँ शेट्टी और बेटी का नाम है आथिया शेट्टी और आथिया तो आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू भी कर चुकी हैं जिसमें इनकी बहुत तारीफ भी की गयी थी।

बिज़नेस वुमन है मोना

मोना एक अच्छी माँ है, अच्छी पत्नी है और इसके साथ ही एक अच्छी बिज़नेस वुमन भो है। ये ‘आर हाउस फर्निशिंग सलूशन प्राइवेट लिमिटेड’ की क्रिएटिव डायरेक्टर और ‘S2 रियलिटी डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड’ की डायरेक्टर हैं और बहुत अच्छे से बिज़नेस संभालती हैं।