सुनील शेट्टी और पत्नी माना ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल को दिया आशीर्वाद, नई फोटो में बेटी को गले लगाते दिखे एक्टर

1/26/2023 11:23:35 AM

मुंबई। सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और दामाद केएल राहुल की शादी के फंक्शन  से नई फोटोज शेयर की हैं। बीते बुधवार को इंस्टाग्राम पर सुनील शेट्टी ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी माना शेट्टी और केएल राहुल के माता-पिता डॉ केएन लोकेश और राजेश्वरी लोकेश के साथ कपल  को आशीर्वाद दिया।

फोटो में अथिया और केएल राहुल मंडप में बैठे मुस्कुरा रहे हैं और एक-दूसरे को देख रहे हैं। उनके माता-पिता उन पर फूलों की बरसात कर रहे हैं।  दूसरी फोटो में सुनील और माना को अथिया को गले लगाते हुए दिखाई  दिए। जहां सुनील ने अपनी बेटी के गाल पर किस किया, वहीं मन ने अथिया को अपनी बाहों में भर लिया।

फोटोज को करते हुए, सुनील ने कैप्शन के बजाय एक वाइट हार्ट  इमोजी यूज़ किया। अथिया ने ये फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया  हैं। तस्वीरों पर करते हुए, टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "athuuu।" सुरेश रैना ने लिखा, "Congratulations anna @suniel.shetty. Wishing the best to entire family." विजेंदर सिंह ने कहा, ''बधाई हो.'' संगीता बिजलानी की लिखा, "नूल्यी वेड्स  को प्यार और आशीर्वाद @athiyashetty @klrahul।"

बीते मंगलवार को भी सुनील ने शादी के ठीक एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर अथिया और केएल राहुल की फोटो शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "A hand to hold and a reason to believe because sometimes the right place is a person and the ingredients love and trust … congratulations and Godbless my bachchas 🖤@athiyashetty @klrahul" अपने पापा  के पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए अथिया ने कमेंट किया, "लव यू''।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोमवार को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए। कपल के आउटफिट की बात करें तो अथिया ने न्यूट्रल-टोन्ड लहंगे के साथ हैवी पोल्की एम्बेलिश्ड नेकपीस और ईयररिंग्स को चुना। उसने अपने बालों को पीछे की तरफ एक हाई बन में बांध रखा था और अपने मेकअप के लिए एक न्यूट्रल, न्यूड शेड पैलेट चुना था। केएल राहुल ने अपनी दुल्हन को ऑफ-व्हाइट शेरवानी में कॉम्प्लीमेंट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News