कभी सुनिल शेट्टी से बेइंतहा मोहब्बत करती थी ये एक्ट्रैस, तस्वीर देखकर हो जाएंगे हैरान

11/4/2017 11:34:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी दमदार एक्टिंग से ज़बरदस्त एक्शन फिल्में देकर इंडस्ट्री में काफी वाहवाही हासिल की है। उन्होंने बॉलीवुड में 100 से भी ज़्यादा फिल्में की है जिसमें से कई सुपरहिट डुपर हिट गई है। लेकिन सुनील अब फिल्मों से दूरी बना चुके हैं और उनके बच्चे अपनी किस्मत अाजमा रहें हैं।


बिजनेसमैन भी हैं सुनील शेट्टी

सुनील एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। वो केवल एक व्यवस्या नहीं बल्कि एक साथ बहुत कुछ करते हैं। उनके व्यवस्या की गिनती में अलग अलग जगहों पर बार और रेस्टोरेंट हैं, उनका अपना बुटीक भी है, पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। न जाने सुनील इतने सारे काम कैसे करते हैं।

इनको हुआ सुनील शेट्टी से प्यार

सुनील ने बलवान फिल्म से बॉलीवुड में काम शुरू किया था लेकिन किसी ने भी उनका किसी हीरोइन से शायद ही कोई लव अफेयर का किस्सा सुना हो। सुनील शेट्टी एक्शन हीरो थे, उनको स्टाइलिश आइकॉन माना जाता था तो भला कैसे कोई लड़की उनसे प्यार न करती ? एक अभिनेत्री थी जिनको सुनील से बहुत प्यार हो गया था और वो इनके प्यार में पागल हो गईं थी ये थी सोनाली बेंद्रे।

एक साथ किया था दोनों ने काम

सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने "टक्कर", "सपूत" और कहर जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था और काफी तारीफ भी दोनों को मिली थी। सोनाली को जब सुनील से प्यार हुआ तब सुनील शादीशुदा थे और वो पने पारिवारिक जीवन में अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे इसलिए ये प्यार परवान न चढ़ सका। सोनाली भी इस बात को जानती थी लेकिन प्यार कुछ नहीं समझता और बस हो जाता है इसलिए सुनील ने ही सोनाली से दूरी बनाना शुरू कर दिया था।